JP Nadda Himachal Visit- मंडी में अब चुनाव प्रचार को धार देंगे जेपी नड्डा, कंगना के पक्ष में करेंगे रैली

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मंडी। JP Nadda Himachal Visit: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंडी संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार को धार देंगे। वह आठ मई को नाचन विधानसभा क्षेत्र के सेगली में पार्टी प्रत्याशी कंगना रनौत के पक्ष में रैली कर

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मंडी। JP Nadda Himachal Visit: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंडी संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार को धार देंगे। वह आठ मई को नाचन विधानसभा क्षेत्र के सेगली में पार्टी प्रत्याशी कंगना रनौत के पक्ष में रैली करेंगे।

loksabha election banner

चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद मंडी संसदीय क्षेत्र में भाजपा के राष्ट्रीय स्तर के नेता की यह पहली रैली होगी। रैली में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल और कंगना रनौत भी उपस्थित रहेंगी।

नड्डा का कार्यक्रम कई मायनों में माना जा रहा अहम

कांग्रेस की रैली से ठीक दो दिन पहले जेपी नड्डा का यह कार्यक्रम कई मायनों में अहम माना जा रहा है। नड्डा प्रदेश नेतृत्व से माह भर से चल रहे प्रचार अभियान की फीडबैक लेंगे, कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र भी देंगे। कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह नौ मई को अपना नामांकन पत्र भरेंगे। इस दौरान सेरी मंच पर रैली का आयोजन भी होगा।

यह भी पढ़ें:Vikramaditya Singh: 'सेरी मंच पर कंगना रनौत करें मेरे साथ खुली बहस', विक्रमादित्य सिंह ने एक बार फिर दी चुनौती

चुनावी नजर से मंडी में नड्डा का पहला दौरा

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता एवं सुंदरनगर के विधायक राकेश जम्वाल ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का चुनावों की दृष्टि से यह मंडी संसदीय क्षेत्र का पहला दौरा है। बिलासपुर में पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करने के बाद वह सेगली में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। जम्वाल ने कहा कि जेपी नड्डा के दौरे को लेकर उत्साह है। भाजपा ने हिमाचल की लोकसभा की चारों सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है।

यह भी पढ़ें:Himachal News: विक्रमादित्‍य सिंह पर निजी टिप्पणी कर बुरी फंसी कंगना, करसोग कांग्रेस ने चुनाव आयोग को दी शिकायत

इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए कार्यकर्ता अपने बूथ पर मेहनत करेगा। मोदी सरकार ने सभी वर्गों के हित के लिए अनेकों जनहित की योजनाओं को चलाया है जिसका लाभ आज गरीब से गरीब आदमी को मिला है। यही कारण है कि आज नौजवान, बुजुर्ग, महिलाओं सहित सभी वर्ग केंद्र की मोदी सरकार से खुश है। मंडी की बेटी को प्रत्याशी बनाया है। निश्चित तौर पर मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

योगी से हिमंता कर रहे PoK लेने की बात, जानिए इसके लिए भारत के पास क्या हैं विकल्प?

Yogi Adityanath Himanta Biswa Sarma: लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2024 Jammu-Kashmir) को लेकर हो रही वोटिंग के बीच देश में बीते कई दिनों से पाकिस्तानी कब्जे वाला कश्मीर (PoK) और वहां की खबरें सुर्खियों में हैं. BJP के तमाम दिग्गज और फायरब्रा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now